1 Line Shayari Whatsapp Quotes status In Hindi Latest 2015



 1 Line Shayari Whatsapp Quotes status In Hindi Latest 2015



दम तोड़ जाती है हर शिकायत लबों पे आकर, जब मासूमियत से वो कहती है मैंने क्या किया है ?
---------------------------------
"सलीक़ा हो अगर भीगी हुई आँखों को पढने का, तो फिर बहते हुए आंसू भी अक्सर बात करते हैं"
--------------------------------------
चंद सिक्को की विडंबना है, जो खुद का बच्चा रोता छोङ मालकिन के बच्चो को रोज खिलाने जाती है वो ... ।।।
-----------------------
डरता हूँ कहने से की मोहब्बत है तुम से ......!! की मेरी जिंदगी बदल देगा तेरा इकरार भी और इनकार भी ...!!
---------------------------------
मै फिर से निकलूंगा तलाश -ए-जिन्दगी में .... दुआ करना दोस्तों इस बार किसी से इश्क ना हो .....!!!!
-----------------------------------
उसके सिवा किसी और को चाहना मेरे बस में नहीं, उसके सिवा किसी और को चाहना मेरे बस में नहीं, . . . . ये दिल उसका है, अपना होता तो बात और थी
----------------------------------
सैर करो तो चमन की, बाज़ारों मे क्या रखा है कत्ल करो तो निगाहों से, तलवारों मे क्या रखा है
-------------------------------
मैं सांवरा सा लगता भी हूँ तुम्हारे गोरेपन में मगर मेरे जज्बात की खूबसूरती भी कम नहीं
----------------------------------
ये भी एक तमाशा है इश्क ओ मोहब्बत में दिल किसी का होता है और बस किसी का चलता है
----------------------------
रूह तक नीलाम हो जाती है इश्क के बाज़ार में, इतना आसान नहीं होता किसी को अपना बना लेना


Back To Top