The biggest heart in the world, mom Anyone not- Story Status

 दुनिया में माँ से बड़ा दिल किसी का नही

एक 16 के लड़के ने अपनी मम्मी से कहा की "
मम्मी मुझे मेरे 18 सालवे के जन्मदिन पर क्या गिफ्ट दोगी ?
.
तो उस लड़के की मम्मी ने उस से कहा की जब तेरा 18
सालवा आएगा तो अलमारी के ऊपर देख लेना उसमे
तेरा गिफ्ट रहेगा अभी बता दूंगी तो गिफ्ट का मज़ा नहीं आएगा। .
कुछ दिन बाद वो लड़का बीमार हो गया उसके
मम्मी पापा उसको अस्पताल लेकर गए
जाँच के बाद डॉक्टर ने लड़के के माता पिता से कहा की इसके दिल मै 

छेद है ये अब २ महीने से जयादा नही जी पायेगा
.2 साल भर बाद लड़का ठीक होकर घर गया।
तो उसे पता चला की उसकी माँ नही रही।
उसे ये पता चलते ही उसने अलमारी खोली और उसने देखा की
अलमारी में एक गिफ्ट पड़ा था। उसने जल्दी से
वो गिफ्ट खोला उस गिफ्ट में एक चिठ्ठी थी उस चिट्टी में
लिखा था की
.
" मेरे जिगर के टुकड़े अगर तू ये चिठ्ठी पढ़ रहा है
तो तू बिलकुल ठीक होगा तुजे याद है जब तू
बीमार हुआ था तब हम तुजे अस्पताल लेकर गए थे
डॉक्टर ने कहा की तेरे दिल में छेद है तो उस दिन
मै बहुत रोई और फैसला किया की मेरा दिल
तुजे दूंगी याद है एक दिन तूने कहा था की मम्मी मुझे
18 साल वे जन्मदिन पर क्या दोगी तो बेटा मै तुजे
अपना दिल दे रही हु उसको हमेशा संभाल कर

रखना। …… हैप्पी बर्थडे
बेटा '
.
सार : एक माँ इसलिए मर
गयी क्यों की उसका बेटा जी
सके। ....
दुनिया में माँ से बड़ा दिल
किसी का नही!
Back To Top